WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CRPF Tradesman Result: सीआरपीएफ कांस्टेबल ट्रेड्समैन रिजल्ट 8266 पदों पर जारी, यहां से चेक करें

सीआरपीएफ कांस्टेबल ट्रेड्समैन रिजल्ट 18 मई को जारी कर दिया है उम्मीदवार सीआरपीएफ ट्रेड्समैन रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

CRPF Tradesman Result
CRPF Tradesman Result

सीआरपीएफ कांस्टेबल ट्रेड्समैन के लिए ऑनलाइन आवेदन 27 मार्च से 2 मई 2023 तक आमंत्रित किए गए थे इसके बाद परीक्षा 1 जुलाई से 12 जुलाई तक आयोजित की गई थी इसके बाद आधिकारिक आंसर की 18 जुलाई को जारी कर दी गई थी तभी से उम्मीदवार इसके रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म हो गया है सीआरपीएफ ने ट्रेड्समैन रिजल्ट 18 मई को जारी कर दिया है।

सीआरपीएफ कांस्टेबल ट्रेड्समैन भर्ती का आयोजन 8266 पदों के लिए किया जा रहा है इसके लिए योग्यता 10वीं पास रखी गई है और परीक्षा 1 जुलाई से 12 जुलाई तक आयोजित की गई थी जिसका रिजल्ट आज 18 मई को घोषित कर दिया है जिन उम्मीदवारों ने सीआरपीएफ ट्रेडमैन का एग्जाम दिया है वह अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट से चेक कर सकते हैं।

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने 18 मई 2024 को कांस्टेबल ट्रेड्समैन सीबीटी परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है इस परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले सभी अभ्यर्थियों की पीडीएफ मेरिट लिस्ट जारी कर दी है जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी है वह अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

सीआरपीएफ ट्रेड्समैन रिजल्ट चेक करने की प्रक्रिया

सबसे पहले सीआरपीएफ की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है इसके बाद रिजल्ट सेक्शन पर क्लिक करना है इसके बाद सीआरपीएफ ट्रेड्समैन रिजल्ट 2023 के लिंक पर क्लिक करना है।

इसके बाद कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट कांस्टेबल की रिजल्ट पीडीएफ आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगी फिर इसमें उम्मीदवार अपना रोल नंबर, नाम और राज्य सहित सभी जानकारी चेक कर सकते हैं एवं इसका प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख सकते हैं।

CRPF Tradesman Result Check

सीआरपीएफ ट्रेड्समैन रिजल्ट यहां से चेक करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment