WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SSC CHSL Admit Card: एसएससी सीएचएसएल एडमिट कार्ड और एप्लीकेशन स्टेटस जारी यहां से चेक करें

एसएससी सीएचएसएल एडमिट कार्ड और एप्लीकेशन स्टेटस जारी कर दिया है इसके लिए एग्जाम 1 जुलाई से 11 जुलाई तक आयोजित किया जा रहा है।

SSC CHSL Admit Card
SSC CHSL Admit Card

एसएससी सीएचएसएल के लिए ऑनलाइन आवेदन 8 अप्रैल से 7 मई तक आमंत्रित किए गए थे अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन करने के बाद सही इसके एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे थे उम्मीदवारों का इंतजार समाप्त हो गया है एसएससी सीएचएसएल एप्लीकेशन स्टेटस जारी कर दिया है जिससे अभ्यर्थी यह चेक कर सकते हैं कि उनका एग्जाम कब और किस शहर में आयोजित किया जाएगा जबकि परीक्षा के एडमिट कार्ड परीक्षा तिथि से 3 दिन पहले जारी किए जाएंगे।

एसएससी सीएचएसएल भर्ती के लिए जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है वह अपना एप्लीकेशन स्टेटस और एडमिट कार्ड चेक कर सकते हैं एसएससी सीएचएसएल एक्जाम 1 जुलाई से 11 जुलाई 2024 तक आयोजित किया जाएगा यह भर्ती 3712 पदों के लिए आयोजित की जा रही है इसमें 12वीं पास अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए थे एसएससी सीएचएसएल के सभी रीजन के एप्लीकेशन स्टेटस जारी कर दिए हैं जबकि एडमिट कार्ड परीक्षा तिथि से 3 दिन पहले जारी किए जाएंगे।

एसएससी सीएचएसएल एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की प्रक्रिया

सबसे पहले कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssc.gov.in पर जाना है इसके अलावा आप अपने रीजन की आधिकारिक वेबसाइट को भी ओपन कर सकते हैं इसका डायरेक्ट लिंक नीचे भी उपलब्ध करवा दिया है।

इसके बाद अभ्यर्थी को अपने एडमिट कार्ड या एप्लीकेशन स्टेटस के लिंक पर क्लिक करना है इसके बाद अभ्यर्थी को अपना एप्लीकेशन नंबर या नाम एवं पूछी गई जानकारी भरकर सर्च पर क्लिक करना है जिससे अभ्यर्थी का एडमिट कार्ड स्क्रीन पर डिस्प्ले हो जाएगा अब अपना एडमिट कार्ड चेक कर लेना है और इसका प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख लेना है।

SSC CHSL Admit Card Download

NR रीजन डाउनलोड

NWR रीजन डाउनलोड

CR रीजन डाउनलोड

SR रीजन डाउनलोड

WR रीजन डाउनलोड

ER रीजन डाउनलोड

MPR रीजन डाउनलोड

KKR रीजन डाउनलोड

NER रीजन डाउनलोड

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment