WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Samaj Kalyan Vibhag Vacancy: समाज कल्याण विभाग भर्ती 10वीं पास के लिए नोटिफिकेशन किया जारी

समाज कल्याण विभाग द्वारा डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का दसवीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसके लिए आवेदन फॉर्म 25 जुलाई तक भरे जाएंगे।

Samaj Kalyan Vibhag Vacancy
Samaj Kalyan Vibhag Vacancy

समाज कल्याण विभाग भर्ती का इंतजार करने वाले युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी आ गई है समाज कल्याण विभाग द्वारा डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर विज्ञापन जारी किया गया है इसके लिए उम्मीदवारों से ऑनलाइन मोड में आवेदन आमंत्रित किए गए हैं इसके लिए आवेदन फॉर्म शुरू हो गए हैं और आवेदन की अंतिम तिथि 25 जुलाई रखी गई है इसके लिए योग्य दसवीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

समाज कल्याण विभाग भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को कोई भी आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

समाज कल्याण विभाग भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष तक रखी गई है इसके अलावा आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी इसमें आयु की गणना नोटिफिकेशन के अनुसार की जाएगी।

समाज कल्याण विभाग भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं कक्षा पास होना चाहिए।

समाज कल्याण विभाग भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का चयन शैक्षणिक योग्यता और अप्रेंटिसशिप के नियमों के अनुसार किया जाएगा इसमें लिखित परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी।

समाज कल्याण विभाग भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा जो उम्मीदवार समाज कल्याण विभाग भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन पूरा देख लेना है और फिर आवेदन लिंक पर क्लिक करना है।

आवेदन फॉर्म में मांगी गई संपूर्ण जानकारी सही से भर देनी है जरूरी दस्तावेज अपलोड कर देने हैं और फॉर्म को सबमिट करने के बाद प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख लेना है।

Samaj Kalyan Vibhag Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू: शुरू

आवेदन की अंतिम तिथि: 25 जुलाई 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment