WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

State Transport Vacancy: राज्य परिवहन निगम लिमिटेड में 688 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

राज्य परिवहन निगम लिमिटेड भर्ती का नोटिफिकेशन 688 पदों पर जारी कर दिया है इसके लिए आवेदन फॉर्म 8 जुलाई तक भरे जाएंगे।

State Transport Vacancy
State Transport Vacancy

परिवहन निगम में भर्ती होने का सोच रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम लिमिटेड द्वारा 688 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसके लिए उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 14 जून से शुरू हो गए हैं और आवेदन की अंतिम तिथि 8 जुलाई रखी गई है।

राज्य परिवहन निगम भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है यानी उम्मीदवार इसके लिए निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

राज्य परिवहन निगम भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों की आयु सीमा अप्रेंटिसशिप के नियमों के अनुसार रखी गई है जिसकी जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते हैं।

राज्य परिवहन निगम भर्ती शैक्षणिक योग्यता

परिवहन विभाग में अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता पदों के अनुसार अलग-अलग रखी गई है इसमें डिप्लोमा, ग्रेजुएशन और डिग्री धारी अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं उम्मीदवार शैक्षणिक योग्यता की विस्तृत जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन से देख सकते हैं।

परिवहन निगम लिमिटेड भर्ती चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों के आवेदन करने के बाद उन्हें शॉर्टलिस्ट किया जाएगा इसके बाद शैक्षणिक योग्यता में प्राप्त अंकों की मेरिट के आधार पर चयन किया जाएगा जिसकी जानकारी उम्मीदवारों को उनके पंजीकृत ईमेल आईडी के माध्यम से भेजी जाएगी इसके बाद डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल होगा अभ्यर्थियों की शार्ट लिस्ट 12 जुलाई को जारी होगी और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन 22 जुलाई से 24 जुलाई तक होगा।

राज्य परिवहन निगम भर्ती आवेदन प्रक्रिया

अभ्यर्थियों को राज्य परिवहन निगम लिमिटेड भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन देख लेना है इसके बाद रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करना है।

आवेदन फॉर्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है इसके बाद जरूरी दस्तावेज पासपोर्ट साइज फोटो एवं सिग्नेचर अपलोड करने हैं इसके बाद फॉर्म को फाइनल सबमिट कर देना है और आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट निकाल कर अपने पास सुरक्षित रख लेना है।

State Transport Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू: 14 जून 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 8 जुलाई 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment