WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UCO Bank Apprentice Vacancy: यूको बैंक अपरेंटिस भर्ती का नोटिफिकेशन 544 पदों पर जारी

UCO Bank Apprentice Vacancy यूको बैंक अप्रेंटिस भर्ती का नोटिफिकेशन 544 पदों पर जारी कर दिया है इसके लिए आवेदन फॉर्म 16 जुलाई तक भरे जाएंगे।

UCO Bank Apprentice Vacancy
UCO Bank Apprentice Vacancy

यूको बैंक अप्रेंटिस भर्ती का विज्ञापन 544 पदों के लिए जारी कर दिया है इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं यूको बैंक अप्रेंटिस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 2 जुलाई से शुरू हो गए हैं और आवेदन की अंतिम तिथि 16 जुलाई 2024 रखी गई है।

यूको बैंक में अप्रेंटिस करने की सोच रहे युवाओं के लिए शानदार अवसर है यूको बैंक अप्रेंटिस के 544 रिक्त पदों को भरा जाना है इसके लिए ऑनलाइन आवेदन 2 जुलाई से 16 जुलाई तक किए जा सकते हैं इसमें वैकेंसी स्टेट वाइज निकल गई है इसमें सामान्य वर्ग के 278 पद, ओबीसी के 106 पद, अनुसूचित जाति के 82 पद, अनुसूचित जनजाति के 37 पद और ईडब्ल्यूएस के लिए 41 पद रखे गए हैं।

यूको बैंक अपरेंटिस भर्ती आवेदन शुल्क

यूको बैंक अप्रेंटिस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों से कोई भी आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा।

यूको बैंक अपरेंटिस भर्ती आयु सीमा

यूको बैंक अप्रेंटिस भर्ती के लिए न्यूनतम आयु 20 वर्ष और अधिकतम आयु 28 वर्ष तक रखी गई है इसमें आयु की गणना 1 जुलाई 2024 को आधार मानकर की जाएगी इसमें आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट प्रदान की गई है।

यूको बैंक अपरेंटिस भर्ती शैक्षणिक योग्यता

यूको बैंक अप्रेंटिस भर्ती के लिए अभ्यर्थी भारत में मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी विषय में ग्रेजुएट होना चाहिए।

यूको बैंक अपरेंटिस भर्ती चयन प्रक्रिया

यूको बैंक अप्रेंटिस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन आवेदन फॉर्म की स्क्रीनिंग पर्सनल इंटरव्यू, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल के आधार पर किया जाएगा लेकिन यदि आवेदन फॉर्म की संख्या अधिक प्राप्त होती है तो उस स्थिति में अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से किया जा सकता है।

यूको बैंक अपरेंटिस भर्ती आवेदन प्रक्रिया

यूको बैंक अप्रेंटिस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा जो उम्मीदवार अप्रेंटिस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन पूरा देख लेना है इसके बाद रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करना है।

अभ्यर्थियों को आवेदन फॉर्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है जरूरी दस्तावेज पासपोर्ट साइज फोटो एवं सिग्नेचर अपलोड करने हैं आवेदन फॉर्म में सभी जानकारी भरने के बाद फाइनल सबमिट कर देना है इसका प्रिंटआउट निकाल कर अपने पास भविष्य के लिए सुरक्षित रख लेना है।

UCO Bank Apprentice Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू: 2 जुलाई 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 16 जुलाई 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment