WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Recharge Plan 30 days: पूरे 1 महीने का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान किया जारी, फ्री कॉलिंग के साथ रोज 2GB डेटा

Recharge Plan 30 days पूरे 1 महीने के लिए सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 229 रुपए का लॉन्च कर दिया है इसमें आपको एक महीने के लिए सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी इसके अलावा रोजाना 2GB डेटा और 100 एसएमएस प्रतिदिन के मिलेंगे।

Recharge Plan 30 days
Recharge Plan 30 days

एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया तीनों प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है लेकिन सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल अभी भी सस्ती कीमतों पर रिचार्ज प्लान पेश कर रही है इस कारण अधिकतर यूजर अब बीएसएनएल की तरफ देख रहे हैं और रोजाना कई यूजर्स बीएसएनल में अपनी सिम पोर्ट करवा रहे हैं बीएसएनएल ने 229 रुपए का एक महीने का धांसू प्लान लॉन्च कर दिया है।

बीएसएनल का 229 रुपए का प्लान सभी सर्किलों के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अच्छा डेटा मिल रहा है इसमें प्रतिदिन 2GB डेटा मिलेगा और रोजाना के 100 एसएमएस भी मिलेंगे इस प्लान में एरिना मोबाइल गेमिंग का बेनिफिट भी मिलता है उदाहरण के लिए यदि आप 18 जुलाई को इस प्लान से रिचार्ज करते हैं तो इसकी एक्सपायरी भी अगले महीने 18 अगस्त को होगी या नहीं पूरे एक महीने की टेंशन खत्म।

बीएसएनल प्लान में आपको सभी जगह पर 4G की स्पीड नहीं मिलेगी बीएसएनएल द्वारा वर्तमान में कई जगह पर 4G सर्विस शुरू कर दी है उम्मीद है कि 2025 के अंत तक एक लाख साइटों पर 4G सर्विस शुरू हो जाएगी।

इसके अलावा बीएसएनएल के 199 रुपए के रिचार्ज प्लान में भी 30 दिनों की वैधता मिलती है इसमें आप 30 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं इसके साथ ही रोजाना 2gb इंटरनेट डेटा और फ्री 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है।

बीएसएनएल के 185 रुपए के रिचार्ज प्लान में पूरे 28 दिन की वैधता मिलती है इसमें भी आप किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकते हैं इसमें रोजाना का 1GB डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है।

बीएसएनल का 1499 के रिचार्ज में 336 दिनों की वैधता मिलती है यह रिचार्ज खास तौर पर ऐसे व्यक्तियों के लिए हैं जिन्हें कॉलिंग की ज्यादा और डेटा की कम जरूरत होती है इस प्लान में आपके पूरे 336 दिनों तक सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है लेकिन डेटा केवल प्रति महीने का 2gb मिलता है।

बीएसएनएल के 1999 रुपए के रिचार्ज में 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है इसमें आपको पूरे 1 साल तक सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है और 600 जीबी इंटरनेट डेटा मिलता है।

जिओ, एयरटेल और वोडा-आइडिया में 28 दिन का रिचार्ज 349 का करवाना होता है जिसमें रोजाना 2GB इंटरनेट डेटा अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन के मिलते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment