WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Roadways Conductor Vacancy: रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती का 12वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

Roadways Conductor Vacancy रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती का 12वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसके लिए आवेदन फॉर्म 24 जुलाई तक भरे जाएंगे।

Roadways Conductor Vacancy
Roadways Conductor Vacancy

परिवहन विभाग की ओर से रोडवेज के अंदर बस कंडक्टर के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है यह भर्ती पयोधि इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित की जा रही है इसके अंतर्गत उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के लिए कंडक्टर के पदों पर भर्ती की जाएगी इसके लिए 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं इस भर्ती के लिए महिला और पुरुष अभ्यर्थी 16 जुलाई से आवेदन कर सकते हैं जबकि आवेदन की अंतिम तिथि 24 जुलाई रखी गई है।

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को कोई भी आवेदन शुल्क नहीं देना होगा यानी निशुल्क आवेदन किया जा सकता है।

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष तक रखी गई है इसमें आयु की गणना नोटिफिकेशन के अनुसार की जाएगी इसमें आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं कक्षा पास होना चाहिए अभ्यर्थी के पास फार्म भरते समय राज्य या केंद्र सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से निर्गत सी.सी.सी का प्रमाण पत्र एवं कंप्यूटर नॉलेज होनी चाहिए।

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का चयन सेवायोजन पोर्टल के माध्यम से प्राप्त सूची, इंटरमीडिएट में प्राप्त प्राप्तांको की मेरिट, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और भर्ती नियमों के आधार पर किया जाएगा।

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

रोडवेज कंडक्टर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा अभ्यर्थियों को आवेदन फॉर्म भरने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन पूरा देख लेना है इसके बाद अप्लाई लिंक पर क्लिक करना है।

आवेदन फॉर्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है इसके बाद जरूरी दस्तावेज पासपोर्ट साइज फोटो और सिग्नेचर अपलोड करने हैं सभी जानकारी भरने के बाद फॉर्म फाइनल सबमिट कर देना है और इसका प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख लेना है।

Roadways Conductor Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू: 16 जुलाई 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 24 जुलाई 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: नोटिस प्रथम, नोटिस द्वितीय

ऑनलाइन आवेदन: लिंक प्रथम, लिंक द्वितीय

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment