WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan ITI Admission Merit List: राजस्थान आईटीआई मेरिट लिस्ट जारी यहां से चेक करें

Rajasthan ITI Admission Merit List राजस्थान आईटीआई मेरिट लिस्ट आज 24 जुलाई को जारी कर दी गई है जिन अभ्यर्थियों ने राजस्थान आईटीआई के लिए आवेदन किया है वह आधिकारिक वेबसाइट पर मेरिट लिस्ट में अपना नाम चेक कर सकते हैं इसके बाद अभ्यर्थियों को निर्धारित तिथि तक अपना प्रशिक्षण शुल्क जमा एवं संबंधित संस्थान में डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन करवाना होगा।

Rajasthan ITI Admission Merit List
Rajasthan ITI Admission Merit List

राजस्थान आईटीआई मेरिट लिस्ट का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है राजस्थान आईटीआई मेरिट लिस्ट 24 जुलाई को जारी हो गई है राजस्थान आईटीआई ऐडमिशन फॉर्म के लिए मेरिट लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी गई है अभ्यर्थी अपना एप्लीकेशन नंबर और जन्म तिथि की सहायता से मेरिट लिस्ट चेक कर सकते हैं।

राजस्थान राजकीय एवं प्राइवेट औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में सत्र 2024-25 हेतु केंद्रीय कृत ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया की मेरिट लिस्ट जारी हो गई है राजस्थान आईटीआई ऐडमिशन के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 में से 10 जुलाई तक आमंत्रित किए गए थे राजस्थान आईटीआई मेरिट लिस्ट 24 जुलाई को जारी हो गई है जिसे अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

राजस्थान आईटीआई मेरिट लिस्ट चेक करने की प्रक्रिया

राजस्थान आईटीआई मेरिट लिस्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है इसके बाद अपना आवंटन जानें के लिंक पर क्लिक करना है यह डायरेक्ट लिंक नीचे भी उपलब्ध करवा दिया है जिससे अभ्यर्थी सीधे मेरिट लिस्ट पेज पर जा सकते हैं।

इसके बाद अभ्यर्थी को अपना एप्लीकेशन नंबर जन्मतिथि और कैप्चा कोड भरकर सर्च पर क्लिक करना है इसके बाद मेरिट लिस्ट से संबंधित सभी डिटेल स्क्रीन पर दिखाई देगी अब अभ्यर्थी को इसे चेक कर लेना है और इसका प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख लेना है इसके बाद दिए गए दिशा निर्देश अनुसार प्रशिक्षण शुल्क और संस्थान में मूल दस्तावेजों के साथ निर्धारित समय में रिपोर्टिंग करनी है।

Rajasthan ITI Admission Merit List Check

राजस्थान आईटीआई सरकारी और प्राइवेट संस्थानों में प्रवेश के लिए मेरिट लिस्ट 24 जुलाई को जारी कर दी गई है अभ्यर्थी इसे आधिकारिक वेबसाइट से चेक कर सकते हैं।

राजस्थान आईटीआई मेरिट लिस्ट यहां से चेक करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment