WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Airtel 365 days Recharge Plan: एयरटेल ने 365 दिनों की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया

एयरटेल ने 365 दिनों की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में आपको 1 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग की वैलिडिटी मिलती है।

Airtel 365 days Recharge Plan
Airtel 365 days Recharge Plan

हाल ही में एयरटेल टेलीकॉम कंपनी ने अपने टैरिफ प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की थी लेकिन अभी भी इसमें एक साल वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान मौजूद है यदि आप भी एयरटेल की सिम रखते हैं और साल भर चलने वाला प्लान चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की है एयरटेल का यह प्लान पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है।

एयरटेल का 1999 रुपए का रिचार्ज प्लान

एयरटेल में 365 दिन की वैलिडिटी के लिए कई सारे प्लान आते हैं लेकिन इसमें 1999 का रिचार्ज प्लान सबसे खास है क्योंकि यह कंपनी का सबसे अच्छा लॉन्ग टर्म प्लान है जिसमें यूजर को पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है इस दौरान यूजर भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकता है इसका मतलब है कि आपके पूरे 1 साल तक कोई और रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं है आप इसी रिचार्ज में 1 साल तक किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी फ्री कॉल कर सकते हैं।

एयरटेल का 1999 रुपए का रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए अच्छा है जिन्हें केवल कॉलिंग की आवश्यकता होती है डेटा की आवश्यकता नहीं होती है एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में 365 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है और 100 एसएमएस प्रतिदिन के मिलते हैं जबकि इसमें इंटरनेट डेटा 24 जीबी मिलता है यदि आप भी कम डेटा और ज्यादा वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो यह बेस्ट है।

एयरटेल के 365 दिनों की वैलिडिटी वाले दूसरे रिचार्ज प्लान

जिन्हें इंटरनेट डेटा की आवश्यकता है उनके लिए एयरटेल का 3599 का रिचार्ज प्लान है इसमें भी आपको 365 दिनों की अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं इसके अलावा 2GB डेटा प्रतिदिन का मिलता है।

एयरटेल के 3999 रुपए के रिचार्ज प्लान में भी 365 दिनों की फ्री कॉलिंग वैलिडिटी और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलेंगे इसमें आपको रोजाना 2.5 जीबी डेटा मिलेगा इसमें आपको अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डेटा भी मिलेगा इसमें आपको डिज्नी और हॉटस्टार मोबाइल का 1 साल का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment