WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Govt Bank FD interest Rate: यहां देखिए कौनसा सरकारी बैंक एफडी पर दे रहा है सबसे ज्यादा ब्याज

भारतीय रिजर्व बैंक ने फिर रेपो रेट में बदलाव नहीं किया है इसलिए बैंक एफडी पर बढ़ा हुआ ब्याज मिल रहा है यह मौका एफडी पर आकर्षक रिटर्न पाने के लिए सबसे अच्छा है यदि आप भी सरकारी बैंक में एफडी करवाना चाहते हैं तो हम आपको बताएंगे कि कौन सा सरकारी बैंक सबसे ज्यादा ब्याज दे रहा है।

Govt Bank FD interest Rate
Govt Bank FD interest Rate

पिछले दो महीना में कई सरकारी बैंकों ने अपनी एफडी की ब्याज दरों में बदलाव किया है अगस्त महीने में भी एफडी की ब्याज दरों में काफी बैंकों ने बदलाव किया है जो ग्राहक सरकारी बैंकों में अपनी एफडी करवाना चाहते हैं उनके लिए यह खबर बड़े काम की है हम आपको बता रहे हैं कि किस बैंक की एफडी में आपको ज्यादा इंटरेस्ट मिलेगा।

एसबीआई बैंक की अमृत दृष्टि स्कीम: भारतीय स्टेट बैंक ने अमृत दृष्टि स्कीम की शुरुआत की है इसमें 444 दिनों की अमृत दृष्टि स्कीम में एफडी करने पर 7.25% सालाना ब्याज मिलेगा जबकि सीनियर सिटीजन को 7.75 प्रतिशत सालाना ब्याज मिलेगा।

बड़ौदा बैंक मानसून धमाका स्कीम: बैंक ऑफ बड़ौदा की मानसून धमाका स्कीम के तहत 399 दिनों की एफडी पर 7.25 प्रतिशत सालाना ब्याज दिया जाएगा और सीनियर सिटीजन को 7.75% की दर से ब्याज मिलेगा।

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया 444 दिनों की एफडी पर 7.30% ब्याज दर दे रहा है जबकि सीनियर सिटीजन को 7.80% ब्याज मिलेगा।

बैंक ऑफ़ इंडिया 666 दिनों की एफडी पर 7.30% की ब्याज दर दे रहा है।

बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र 777 दिन की एफडी पर 7.25% की इंटरेस्ट रेट दे रहा है।

केनरा बैंक 444 दिन की एफडी पर 7.25% इंटरेस्ट रेट दे रहा है।

इंडियन बैंक 400 दिनों की एफडी पर 7.25% ब्याज दर दे रहा है।

इंडियन ओवरसीज बैंक 444 दिनों की एफडी पर 7.30% की ब्याज दे रहा है।

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया 333 दिनों की एफडी पर 7.40% की ब्याज दर दे रहा है।

पंजाब नेशनल बैंक 400 दिनों की एफडी पर 7.25% की ब्याज दर दे रहा है जबकि सीनियर सिटीजन के लिए 7.75% पर और सुपर सीनियर सिटीजन के लिए 8.05% की ब्याज दर मिल रही है इसके अतिरिक्त आप बैंकों के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एफडी इंटरेस्ट रेट चेक कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment