WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Rojgar Mela: राजस्थान में कल 1000 पदों के लिए लगेगा बेरोजगार मेला डायरेक्ट भर्ती

यदि आप भी रोजगार की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके बड़े काम की है राजस्थान में तीन सितंबर को बेरोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है जिला रोजगार कार्यालय कम मॉडल करियर सेंटर सिरोही की ओर से बेरोजगार युवाओं को रोजगार स्वरोजगार एवं कौशल प्रशिक्षण के बेहतर अवसरों का लाभ देने के लिए 3 सितंबर को सुबह 10:00 से दोपहर 3:00 तक बेरोजगार मेला आयोजित किया जाएगा सिरोही कलेक्ट्रेट के जिला रोजगार कार्यालय परिसर में एकदिवसीय रोजगार सहायता शिविर आयोजित किया जाएगा।

Rajasthan Rojgar Mela
Rajasthan Rojgar Mela

जिला रोजगार अधिकारी राजू सिंह चौहान ने बताया कि इसमें निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनियों द्वारा 1000 वैकेंसी के लिए आयोजित होगा यह सुपरवाइजर एण्ड मैन्टेनेन्स, फिटर, असिस्टेंट प्रोडक्शन, असिस्टेंट इलेक्ट्रीकल, असिस्टेंट इन्स्टुमेंशन, वाइन्डरमैन, प्रिंट ऑपरेटर के पदों पर सीधी भर्ती, ट्रेनिंग, अप्रेन्टिशिप के उपलब्ध अवसरों का लाभ प्रदान करेंगी।

स्वरोजगार में सहायता हेतु राज्य सरकार की विभिन्न विभागों की योजनाओं की विस्तृत जानकारी संबंधित विभाग निगम के उपस्थित अधिकारी कर्मचारियों द्वारा मौके पर दी जाएगी।

इसमें सभी बेरोजगार युवक और युवती भाग ले सकते हैं इस शिविर का लाभ उठाने के लिए अपने शैक्षणिक योग्यता एवं व्यावसायिक योग्यता अनुभव प्रमाण पत्र और बायोडाटा की फोटो कॉपी जरूर साथ लेकर आए यानी अभ्यर्थियों को अपने सभी शैक्षणिक योग्यता एवं अनुभव संबंधी प्रमाण पत्र साथ लेकर आने हैं।

इस रोजगार मेले में कोई भी व्यक्ति भाग ले सकता है इसमें आपको अलग से आवेदन फॉर्म भरकर नहीं भेजना है इसमें आपको डायरेक्ट अपने शैक्षणिक योग्यता के डॉक्यूमेंट की फोटो प्रति एवं बायोडाटा लेकर शिविर में पहुंचना है रोजगार सहायता शिविर में भाग लेने के लिए आशार्थी को किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता या व्यय प्रदान नहीं किया जाएगा उन्होंने बताया कि इच्छुक युवा इस रोजगार सहायता शिविर के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष न. 02972-224142 पर किसी भी कार्य दिवस को संपर्क कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment