WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Canara Bank Vacancy: केनरा बैंक में अप्रेंटिस के 3000 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

केनरा बैंक में अप्रेंटिस के 3000 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है जिसके लिए आवेदन फॉर्म 21 सितंबर से प्रारंभ हो जाएंगे और आवेदन की अंतिम तिथि 4 अक्टूबर रखी गई है।

Canara Bank Vacancy
Canara Bank Vacancy

केनरा बैंक में अप्रेंटिस भर्ती का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी आ गई है केनरा बैंक द्वारा अप्रेंटिस के 3000 पदों पर बड़ी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसके लिए महिला और पुरुष दोनों अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं और इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं केनरा बैंक अप्रेंटिस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 21 सितंबर से शुरू हो जाएंगे और आवेदन करने की अंतिम तिथि 4 अक्टूबर तक रखी गई है।

केनरा बैंक भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती में सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए आवेदन शुल्क ₹500 रखा गया है जबकि एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी अभ्यर्थियों के लिए आवेदन निशुल्क रखा गया है अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से करना होगा।

केनरा बैंक भर्ती आयु सीमा

इसमें आवेदक की न्यूनतम आयु 20 वर्ष और अधिकतम आयु 28 वर्ष तक रखी गई है इसमें आयु की गणना 1 सितंबर 2024 के अनुसार की जाएगी और आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है।

केनरा बैंक भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी विषय में ग्रेजुएट होना चाहिए।

केनरा बैंक भर्ती चयन प्रक्रिया

इसमें लिखित परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी इसमें अभ्यर्थियों का चयन 12वीं कक्षा या डिप्लोमा परीक्षा में प्राप्त अंकों की मेरिट एवं डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर स्टेट वाइज किया जाएगा।

केनरा बैंक भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए अभ्यार्थियों को आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा लेकिन आवेदन करने से पहले ऑफिशल नोटिफिकेशन को अच्छे से चेक कर लेना है इसके बाद अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करना है।

उम्मीदवारों को आवेदन फॉर्म में मांगी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है इसके बाद सभी जरूरी दस्तावेज अपलोड करने हैं फिर अपनी कैटेगरी के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करना है सभी जानकारी भरने के बाद आवेदन फॉर्म फाइनल सबमिट करना है एवं इसका प्रिंटआउट निकाल कर भविष्य के लिए सुरक्षित रख लेना है।

Canara Bank Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू: 21 सितंबर 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 4 अक्टूबर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment