WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SSC MTS Admit Card: एसएससी एमटीएस एडमिट कार्ड जारी यहां से चेक करें

एसएससी एमटीएस एग्जाम के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं कर्मचारी चयन आयोग ने सभी रीजन के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं एसएससी एमटीएस के 9583 पदों के लिए एग्जाम का आयोजन 30 सितंबर से 14 नवंबर तक किया जाएगा।

SSC MTS Admit Card
SSC MTS Admit Card

एसएससी एमटीएस एग्जाम का आयोजन 30 सितंबर से 14 नवंबर 2024 तक किया जाएगा एसएससी एमटीएस एक्जाम का एप्लीकेशन स्टेटस और एग्जाम सिटी पहले ही जारी की जा चुकी है जबकि एडमिट कार्ड आज जारी कर दिए हैं परीक्षा थी अपना एडमिट कार्ड अपनी परीक्षा तिथि से 3 दिन पहले आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

एसएससी एमटीएस के लिए ऑनलाइन आवेदन 27 जून से 3 अगस्त तक आमंत्रित किए गए थे इस भर्ती परीक्षा का आयोजन 9583 पदों के लिए किया जा रहा है इसमें मल्टी टास्किंग स्टाफ के लिए 6144 पद और हवलदार के लिए 3439 पद रखे गए हैं इस भर्ती के लिए दसवीं पास उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे इसके लिए परीक्षा का आयोजन 30 सितंबर से 14 नवंबर तक किया जा रहा है एसएससी एमटीएस एक्जाम सिटी और डेट की जानकारी पहले ही जारी की जा चुकी है जबकि एडमिट कार्ड परीक्षा तिथि से 3 दिन पहले जारी किए जाएंगे।

अभ्यर्थी अपने रीजन की आधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं एसएससी एमटीएस एग्जाम के एडमिट कार्ड जारी हो गए हैं परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र पर अपना एडमिट कार्ड और एक फोटो युक्त पहचान पत्र साथ लेकर जाना जरूरी है इसके साथ ही परीक्षा संबंधी सभी गाइडलाइन का पालन करना होगा और परीक्षा समय का विद्यार्थी विशेष ध्यान रखें और समय से 1 घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंच जाए।

एसएससी एमटीएस एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की प्रक्रिया

सबसे पहले अपने रीजन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है इसके बाद एसएससी एमटीएस एडमिट कार्ड 2024 के लिंक पर क्लिक करना है इसके बाद अभ्यर्थी को अपनी रजिस्ट्रेशन आईडी और डेट ऑफ बर्थ डालकर सर्च स्टेटस पर क्लिक करना है जिससे अभ्यर्थी का एडमिट कार्ड स्क्रीन पर खुल जाएगा फिर अपना एडमिट कार्ड चेक कर लेना है और इसका प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख लेना है।

यदि अभ्यर्थी को रजिस्ट्रेशन नंबर याद नहीं है तो वह अपने नाम, पिता के नाम और जन्म तिथि की सहायता से भी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकता है एसएससी एमटीएस रीजन वाइज एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक नीचे भी उपलब्ध करवा दिया है।

SSC MTS Admit Card Check

NR रीजन

NWR रीजन

CR रीजन

ER रीजन

KKR रीजन

MPR रीजन

SR रीजन

WR रीजन

NER रीजन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment