WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

RSLDC Vacancy: आरएसएलडीसी ने क्लर्क मैनेजर पीए सहित 7 भर्तियों का नोटिफिकेशन जारी किया बिना परीक्षा भर्ती होगी

आरएसएलडीसी ने विभिन्न पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है जिसके लिए आवेदन फार्म 27 सितंबर से प्रारंभ हो गए हैं और अंतिम तिथि 28 अक्टूबर रखी गई है।

RSLDC Vacancy
RSLDC Vacancy

राजस्थान कौशल एवं आजीविका विकास निगम ने नई भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया है इसके अंतर्गत महाप्रबंधक, उपमहाप्रबंधक, प्रबंधक, सहायक प्रबंधक, अतिरिक्त निजी सचिव, निजी सहायक और क्लर्क के पदों पर भर्ती की जाएगी इस भर्ती के लिए पुरुष और महिला अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं इस भर्ती में अभ्यर्थियों से ऑफलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं आरएसएलडीसी भर्ती के लिए आवेदन फार्म 27 सितंबर से प्रारंभ हो गए हैं और आवेदन की अंतिम तिथि 28 अक्टूबर तक रखी गई है।

आरएसएलडीसी भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है इसलिए सभी अभ्यर्थी इसके लिए निशुल्क आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

आरएसएलडीसी भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदक की अधिकतम आयु सीमा 50 वर्ष तक रखी गई है इसमें आयु की गणना 1 अक्टूबर के अनुसार की जाएगी और आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

आरएसएलडीसी भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती में पदों के अनुसार शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग रखी गई है अभ्यर्थी शैक्षणिक योग्यता की विस्तृत जानकारी ऑफिशल नोटिफिकेशन से देख सकते हैं।

आरएसएलडीसी भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए आवेदकों का चयन साक्षात्कार, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन, अनुभव, मेडिकल एवं भर्ती नियमों के अनुसार किया जाएगा जिसकी विस्तृत जानकारी ऑफिशल नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते हैं।

आरएसएलडीसी भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए सभी अभ्यर्थियों को ऑफलाइन आवेदन करना होगा जो अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें पहले ऑफिशल नोटिफिकेशन अच्छे से देख लेना है इसके बाद आवेदन फॉर्म डाउनलोड करना है और प्रिंट कर लेना है।

अभ्यर्थियों को आवेदन फॉर्म में दी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है इसके बाद सभी जरूरी दस्तावेज की फोटो कॉपी सेल्फ अटेस्टेड करके लगानी है इसके बाद इन्हें उपयुक्त आकर के लिफाफे में डाल देना है फिर नोटिफिकेशन में दिए अनुसार निर्धारित प्रारूप में दिए गए पते पर भेज देना है अभ्यर्थी का आवेदन फॉर्म अंतिम तिथि तक या उससे पहले नोटिफिकेशन में दिए गए एड्रेस पर पहुंच जाना चाहिए ध्यान रहे आवेदन फॉर्म पूरा भरा हुआ नहीं होने या अंतिम तिथि के बाद प्राप्त होने पर रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

RSLDC Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू: 27 सितंबर 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 28 अक्टूबर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

आवेदन फॉर्म: यहां से देखें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment